Google आप के बारे में क्या जानता है?

आप को पता है google आप के बारे में क्या जनता है ? बहुत से लोगो को पता नहीं होगा की google आप के बारे में क्या जनता है ? तो आज इस बिसय ऊपर बिस्तर रूप से चर्चा करने वाले है। और जानेंगे की गूगल आप के बारे में क्या -क्या जनता है क्या -क्या नहीं ? अधिक जानकारी के लिए निचे दी गई सूचि को ध्यान से पढ़े।

Google आप के बारे में क्या जानता है?

आप लोग जो भी google में सर्च कर रहे है। वो google आप के हर एक recorde रखता है। वो अच्छा हो या कुछ बुरा हो क्यों की गूगल एक Search Engine Optimization है। ये दुनिया के सबसे बारे sarch engine है। लेकिन अधिकांश लोगो को इसकी सिमा का अहसास नहीं है। क्या कर सकता है आप के साथ। अगर आप गूगल में कुछ खतरनाक चीजों का खोज कर रहे हो थो गूगल तुरंत ही आप को ट्रैक कर लेगा और आप के internet connection को बाद कर सकता है। इतना power full होता है ये Google Search Engine Optimization.

1 . लेकिन क्या बास्तव में गूगल आप को ट्रैक कर रहा है ? आप जब भी गूगल में कुछ सर्च करते हो तो वो रह जाता है। क्यों की गूगल की तरफ से एक history जेनेरेट होता ब्रावेसेर में रहता है। गूगल हर एक recode को संभल के रखता है। अगर कोई भी ऐसा चीज सर्च करते हो जो देश के खिलाफ है। तो गूगल आप के ऊपर एक्शन ले सकता है और आप के crime server को कंप्लेंट भी कर सकता है जिसे आप को जेल भी हो सकता है। तो याद रहे अगर आप कोई भी चीज सर्च कर रहे हो तो गूगल क नजर आप के ऊपर रहता है। सभाल के sarch करे।

2 .जयादा तर लोगो को ये अहसास नहीं है:- की अगर आप गूगल का सीधे -सीधे उपयोग नहीं कर रहे है फिर भी गूगल आप के ऊपर नजर जितना हो सके आप के ऊपर नजर रखता है। और आप के data को खोज करने का कोसिस करता है। एक गूगल के रिपोर्ट के मुताबित 75 % ब्रावेसेर गूगल का ही है। अगर कोई इनफार्मेशन आप को नहीं मिल रहा है तो वो गूगल में मिल जाता है और घूम फिर के आप Google Search Engine Optimization. में पहुंच जाओगे जिसे जिसे गूगल आप को ट्रेस कर लेगा।और आप जितना भी कोसिस करो history ब्रावेसेर से मिटने का पर गूगल के पास होता है।

3.Advertiser and add publiser :-आजकल लोगों को यह भी पता नहीं है कि गूगल द्वारा खोजे जाने वाले अधिकांश विज्ञापन मान लो सोशल मीडिया वीडियोस जो इंटरनेट और ऐसे में चलता है क्या आप उन लोगों को जानते हैं जो हर जगह आपके अनुसार अन करते हैं हां वह भी गूगल है वह और वे वास्तव में एक खोज कंपनी नहीं है वह एक ट्रैकिंग कंपनी है। वह इन कष्ट अपराध और दखल देने वाले विज्ञापनों के लिए उतना ही ट्रैक कर रहा है जितनी बार आप उन्हें देखते हैं जहां आप उन देखा था अगर आप उन पर क्लिक करते हैं। तो उसे गोले पैसा पता है। और उस advertiser को पैसा देता है। क्यों की गूगल एक add publiser होता है। इसका बदले में गूगल अपने पास 40 %रखता है। और 60 % advertiser को घुमा देता है।

If you too are searching for a good website, then below is the link, from which you can get the latest job.

More read clic khere
More job click here

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *